स्लिगो#मैजिकमेकर- मैरी- आयरिश हार्ट फाउंडेशन के लिए

मेरा नाम मैरी लेनहन है मैं 25 साल का हूँ मैं मनीगोल्ड, ग्रेंज, काउंटी स्लिगो से हूँ। मैं कारा ऑलकेयर फार्मेसी के लिए काम करता हूं।

मेरे 10 भतीजे और भतीजी हैं और मेरी 5 बहनें और 2 भाई हैं। दुर्भाग्य से मेरे एक भाई ने 16 साल पहले 12 दिसंबर को आत्महत्या कर ली।

जिस त्रासदी से हम गुज़रे उसने हमारा दिल तोड़ दिया क्योंकि जेम्स केवल 16 साल का था। मैं सोच भी नहीं सकता कि मेरे माता-पिता को एक बच्चे को खोने पर कैसा लगा।

वी महिला मिनी मैराथन में प्रवेश करने का यह मेरा पहला मौका होगा लेकिन मैं नियमित रूप से बीएमएस जिम में ट्रेन का प्रशिक्षण लेता हूं।

इस आयोजन के बारे में मुझे जो सबसे ज्यादा पसंद है, वह यह है कि आप अपनी फिटनेस के साथ कितने भी अनुभवहीन क्यों न हों, कोई भी आपको जज करने के लिए नहीं है और आप इस कार्यक्रम को अपनी गति से कर सकते हैं और पाठ्यक्रम को पूरा करने के लिए जितना समय चाहिए उतना समय ले सकते हैं। मैं खुद अपनी मां और छोटी बहन के साथ चलूंगा।

इस साल हिस्सा लेने के लिए मुझे जो चीज प्रेरित करती है, वह है मेरा पारिवारिक दायरा। वे मुझे हमेशा बेहतर करने और खुद को बेहतर करने के लिए प्रेरित करते रहे हैं। मैं आयरिश हार्ट फ़ाउंडेशन के लिए यह वॉक-इन एड भी कर रहा हूँ, जो हृदय रोग और स्ट्रोक से प्रभावित लोगों की देखभाल करते हैं, क्योंकि मेरे पिताजी का 30 दिसंबर, 2021 (जो मेरा जन्मदिन होता है) को अचानक निधन हो गया। मुझे लगता है कि भले ही यह मेरे जीवन में एक बहुत ही अचानक और विनाशकारी क्षण था, मुझे लगता है कि मेरे पिताजी के साथ मेरा एक विशेष बंधन है।

 

जिस तरह से मैं अपने जादू को थोड़ा फैलाने की योजना बना रहा हूं वह सकारात्मक है और लोगों को दिखा रहा है कि आप मजबूत और योद्धा हैं, जैसे कि पिछले कुछ महीनों में मेरी मां ने दिखाया है कि हम सभी कितने मजबूत हो सकते हैं।

हाँ, मैं आयरिश हार्ट फ़ाउंडेशन के लिए भाग ले रहा हूँ मैं अप्रैल के महीने में हर दिन 10,000 कदम चलकर/जॉगिंग करके आयरिश हार्ट फ़ाउंडेशन के लिए एक चैरिटी कार्यक्रम भी चला रहा हूँ।

मैं वहां की महिलाओं को दिखाना चाहता हूं कि अगर हम एक साथ काम करते हैं और मजबूत खड़े होते हैं तो हम खुद को सकारात्मक लोगों के लिए तैयार कर सकते हैं और किसी और के लिए फर्क कर सकते हैं जो उसी चीज से गुजर रहे हैं जो आप हैं।

मैं जो सलाह दूंगा वह यह होगी कि एक मौका लें और इसे आजमाएं। जैसा कि मैंने उल्लेख किया है कि यह मेरा पहला वर्ष है और मैं बहुत उत्साहित हूं। मैं इसे अपनी गति और गति से ले लूंगा और उम्मीद है कि आने वाले वर्षों में मैं अपनी गति का निर्माण करूंगा।

मुझे दी गई प्रशिक्षण सलाह का सबसे अच्छा टुकड़ा प्रत्येक दिन आने पर लेना है। छोटे चरणों से शुरू करें और उनका निर्माण करें।

अगला
अगला

क्लेयर#मैजिकमेकर- मैरी- ऑसोफेगल कैंसर